गरमा गरम न्यूज़

भाभी और भतीजे की हत्या करके युवक हुआ फरार….

कोमाखान। महासमुंद जिले के कोमाखान थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक अपने भाभी और भतीजे की हत्या करके फरार हो गया है। आरोपी युवक का नाम पोखराज ठाकुर बताया जा रहा है। वहीं पुलिस की टीम घटना की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार घटना के बाद से आरोपी फरार है।

मंगलवार रात लगभग 9 बजे प्रार्थी गेंदू ठाकुर (35)ने कोमाखान थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उसके भाई पोखराम ठाकुर ने अपनी भाभी तुलसी ठाकुर और उसके पांच साल के बेटे कमलेश ठाकुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी है।

सूचना मिलते ही कोमाखान पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची। प्रार्थी घर ग्राम पतेरापाली में मां-बेटे की लाश पड़ी हुई थी। आसपास जमीन खून ही खून था। पति गेंद लाल ठाकुर से पुलिस पूछताछ कर रही है। मां-बेटे दोनों के शवों को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रार्थी का कहना है कि कल घटना समय भाई शराब के नशे में था। उसने पत्नी तुलसी ठाकुर (31) एवं बेटे कमलेश ठाकुर (5) को धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर हत्या कर दी और भाग खड़ा हुआ । पुलिस द्वारा जांच उपरांत पाये गये साक्ष्य के आधार पर धारा 302 भादवि के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

YOUTUBE
Back to top button