36गड़Accident
Trending

कॉमेडियन youtuber देवराज का सड़क हादसे में निधन: सीएम भूपेश जताया शोक , कही ये बड़ी बात

रायपुर। आज लाभांडी के पास सड़क हादसे में यूट्यूब कॉमेडियन देवराज पटेल का निधन हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी और इस हादसे में फेमस यूट्यूब कॉमेडियन देवराज पटेल का घटनास्थल पर ही निधन हो गया। घटना तेलीबांधा रायपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक

यूट्यूब पर कॉमेडियन देवराज पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:। 

सीएम भूपेश बघेल के साथ मुलाकात के दौरान बनाया वीडियो हुआ था वायरल

बता दें देवराज पटेल महासमुंद जिले के दाबपाली के निवासी थे । उनके यूट्यूब चैनल के 3 लाख से भी ज्यादा फालोवर हैं। देश के प्रसिद्ध यूट्यूबर भुवन बाम के साथ काॅमेडी वेबसीरीज ढिंढोरा में भी काम कर चुके थे। छत्तीसगढ़ सरकार के आत्मानंद स्कूल के विज्ञापन में भी देवराज काम कर चुके थे।

और उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था, यह वीडियो पर खूब वायरल हुआ था.

वायरल वीडियो में देवराज कहते नजर आ रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका. इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।
 

YOUTUBE
Back to top button