BAGBAHARA

बिहाझर में 97 लाख की लागत से पानी टंकी एवं 5 लाख 20 हजार की लागत से होगा सीसी रोड का निर्माण ….


संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव के मुख्य अतिथि में भूमि पूजन हुआ संपन्न….

बागबाहरा। 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद से आज पर्यंत तक छत्तीसगढ़ में विकास की गंगा बह रही है । साथ ही साथ छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार राज्य में मूलभूत सुविधाओं को अंतिम छोर तक पहुंचाने के लिए कृत संकल्प है।इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्वी छोर में स्थित खल्लारी विधानसभा के ग्राम बिहाझर में 97 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पानीटंकी एवं 5 लाख 20 हजार रुपए की लागत से बनने वाले सीसी रोड निर्माण का भूमि पूजन छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव व विधायक द्वारिकाधीश यादव के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।


कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडी अध्यक्ष तेजन चंद्राकर ने की।
वही विशेष अतिथि की आसंदी पर रमेश यादव ग्रामीण कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रवि निषाद विराजमान रहे।
कार्यक्रम की शुरुआत ग्राम में देवी देवताओं की पूजा अर्चना से हुई तत्पश्चात संसदीय सचिव श्री यादव व उपस्थित अन्य अतिथियों के कर कमलों से पानी टंकी निर्माण कार्य एवं सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमि पूजन संपन्न हुआ।
इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संसदीय सचिव श्री यादव ने राज्य सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ के चौमुखी विकास के लिए चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की सारगर्भित जानकारी दी। साथ ही साथ आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथ को फिर से मजबूत करने के लिए जनता जनार्दन का आह्वान किया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से हरिशंकर यादव,करताल नायक , रमेश साहू, संतोष चक्रधारी,सरपंच डूमन् लाल यादव,उपसरपंच आनंद राम साहू, सचिव लक्ष्मी चंद्राकर, पंचगण हीरालाल चंद्राकर, शिव कुमार ध्रूव, गजानंद तांडे, हेमंत साहू, विद्या खैरवार, उमा साहू, क्षमा सुरमनी, चंद्रकुमारी साहू, अनुपा ठाकुर, चुन्नी लाल ठाकुर, ओमकुमारी साहू, कुसुम साहू, तरुण साहू , गणमान्य नागरिको में सोनू ठाकुर,नरेश साहू, संतराम साहू , कनक साहू , लखन साहू
टिकम यादव,रोमलाल साहू
सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि गण, ग्रामीण जन तथा बड़ी संख्या में माताएं बहने उपस्थित रहे।

YOUTUBE
Back to top button