गरमा गरम न्यूज़

हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या…

भतीजे और भाभी की हत्या करके फरार था आरोपी।

कोमाखान थाना क्षेत्र का मामला।

कोमाखान। भतीजे और भाभी की हत्या करके फरार आरोपी ने आत्महत्या कर ली है।

मामला कोमाखान थाना क्षेत्र का है जहां विगत सप्ताह पतेरापाली निवासी पोख राज अपनी ही भाभी और भतीजे की हत्या करके फरार था। जिसने आम के पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली है।

बता दें उक्त आरोपी के द्वारा की गई नृशंस हत्या का कारण शराब खोरी के लिए पैसे मांगना था। जब उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं मिले तो उसे वह नागवार गुजरा और उसने अपनी भाभी और भतीजे की हत्या कर दी जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। जिसने आत्महत्या कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात बीते मंगलवार की है जब मृतका तुलसी का पति गैंदू काम पर गया था। उसकी मां भी किसी काम से बाहर गई थी। घर में तुलसी अपने पांच साल के बेटे के साथ थी। तब दोपहर 2 बजे के आसपास उसका देवर पोखराज घर आया और शराब पीने के लिए पैसे मांगे। जब तुलसी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो पोखराज गुस्से से भरकर झगड़ा करने लगा और तैश में आकर सब्बल से भाभी और भतीजे के सिर और गर्दन पर वार कर दिया।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पोखराज घर से भाग निकला था। और जब इस हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में पड़ी खून से लथपथ लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस पोखराज की तलाश में जुटी थी। इसी बीच आज आरोपी पोखराज ने ग्राम दरबेकेरा जो उसके मामा गांव का गांव है। जिसके एक आम पेड़ पर आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

YOUTUBE
Back to top button