महासमुंद

खैरा-परसकोल के बीच सितली नाला में 2.75 करोड़ की लागत से बनेगा पुल….


संसदीय सचिव ने ग्रामीणों की मौजूदगी में किया पुल निर्माण का शुभांरभ

महासमुंद। खैरा से परसकोल के बीच सितली नाला में 2 करोड़ 75 लाख 20 हजार रुपए की लागत से पुल निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने ग्रामीणों की मौजूदगी में पुल निर्माण का शुभारंभ किया। पुल निर्माण होने से आवाजाही में ग्रामीणों को सहुलियत हो सकेगी।


आज बुधवार को ग्राम पंचायत खैरा में खैरा से परसकोल मार्ग पर पौने तीन करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले पुल निर्माण का शुभांरभ समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। अतिथि के रूप में जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू, कृषि उपज मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संजय शर्मा, जनपद सदस्य श्रीमती सरिता राकेश चंद्राकर, सरपंच श्रीमती नीलम कोसरे, राकेश चंद्राकर, मनोज चंद्राकर मौजूद रहे।
संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर ने पुल की सौगात मिलने पर ग्रामवासियों को बधाई देते हुए कहा कि कुछ महीने में खैरा और परसकोल के बीच सितली नाला में पुल बनकर तैयार हो जाएगा। दो करोड़ 75 लाख 20 हजार रूपए की लागत से निर्मित होने वाले पुल से ग्रामीणों को आवाजाही में सहुलियत होगी। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि पौने पांच साल के कार्यकाल में ग्राम पंचायत खैरा में पांच करोड़ से अधिक के विकास कार्य कराए गए हैं। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के नेतृत्व में महासमुंद विधानसभा क्षेत्र में चहुुंमुखी विकास हो रहा है। क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए भूपेश सरकार कटिबद्ध है। शहर के साथ ही गांवों में प्राथमिकता के साथ विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने लो वोल्टेज व ट्रांसफार्मर की मांग पर उचित पहल करने का आश्वासन देते हुए भूपेश सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आव्हान किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुभाष वैष्णव, कन्हैया चंद्राकर, कुलेन्द्र चंद्राकर, सुखबति यादव, सीताराम चंद्राकर, अरविंद साहू, केशव चंद्राकर, भेखलाल साहू, छोटकू चंद्राकर, बड़कू चंद्राकर, रेवा कोसरे, मनोज सतनामी, चंपा चंद्राकर, केसनी साहू, यादराम सूर्यवंशी, बल्ला चंद्राकर, शंकर यादव, लाला चंद्राकर, हितराम चंद्राकर, हेमंत चंद्राकर, दशरू राम ध्रुव सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।
0000000000000

YOUTUBE
Back to top button