36गड़Pithora

प्रदेश सरकार हर क्षेत्र में विफल जनता त्रस्त -शंकर।

पिथौरा।भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने पर आज भाजपा नेताओं ने ग्रामीणों से चर्चा कर सरकार के कार्यों का हिसाब जाना। प्रदेश आह्वाहन पर आज ग्राम अठारहगुड़ी में कार्यक्रम के प्रभारी पूर्व प्रदेश मंत्री शंकर अग्रवाल किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमशंकर पटेल मंडल महामंत्री आशीष शर्मा सांसद प्रतिनिधि स्वप्निल तिवारी पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष महेंद्र डडसेना सांसद प्रतिनिधि जतिन ठक्कर किसान मोर्चा अध्यक्ष अजय डडसेना युवा मोर्चा मंडल महामंत्री सौरभ अग्रवाल कैकई नाग जीवन डडसेना नारायण सिन्हा  ने ग्रामीणों से बिंदूवार कार्यों पर चर्चा की।

कार्यक्रम के प्रभारी पूर्व प्रदेश मंत्री शंकर अग्रवाल ने उपस्थित ग्रामीणों से सरकार में आने से पूर्व  भूपेश सरकार के वादो का धरातल में ढाई साल बीतने के बाद की स्थिती से अवगत हुवे जहा ग्रामीणों ने भूपेश सरकार को हर क्षेत्र में विफल बताया। कार्यक्रम के प्रभारी शंकर अग्रवाल ने कहा की कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है ढाई साल बीतने के बाद भी प्रदेश में कोई विकास देखने को नहीं मिलता समाज का हर वर्ग आज परेशान है।

आज प्रदेश के युवा बेरोजगार घूम रहे है गांव गांव में शराब बिक रही है स्वसहायता समूह का कर्जा अभी तक माफ नही हुवा किशानो को बोनस मिलना तो दूर की बात है उनका रकबा कम कर दिया गया बेरोजगारी व कर्ज के चलते आए दिन आत्महत्या के केश सामने आ रहे है। प्रदेश लगातार कर्ज में डूबते जा रहा है कांग्रेस सरकार आने के बाद से प्रदेश का विकास रुक गया है।और भाजपा जो कहती है कर कर दिखाती है।किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमशंकर पटेल ने कहा की प्रदेश के सीधे साधे किसानों को लोकलुभावने वादे कर सरकार में आने वाली कांग्रेस को किसानों से कोई सरोकार नहीं है प्रदेश के किसान में डूबते जा रहे है।

इस अवसर पर प्रितम डडसेना संतराम सिन्हा महावीर रामचरण पटेल झाड़ू राम कैकेयी नाग जानकी रामेश्वरी रामबाई तिरथराम नरेश जीवन सिन्हा सोहनलाल पुष्पा सिन्हा लिलेश उमाशंकर कमला सेन गायत्री सिन्हा ललित ,नरेश  जीतू ,सोहन, योगेश्वर, महावीर, पुरषोतम ,पिंकू , कमलनारायण, हेमलाल ,प्रीतम सिन्हा , तीरथ लाल सरूपसिग , झाडूराम ,बिसाहू राम,संतराम,लीलेश , रमेश मुख्य रूप से उपस्थित थे।

YOUTUBE
Back to top button