36गड़बसना

गढफुलझर मंदिर परिसर में जिला पंचायत सदस्य ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण।

बसना। बसना विकासखंड के ग्राम गढ़फुलझर के रामचंडी मंदिर परिसर में बंजारा समाज फुलझर परिक्षेत्र के नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण के मुख्य अतिथि जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 के जिला पंचायत सदस्य वृन्दावती सोमनाथ पांडे ने किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता गढफुलझर सरपंच सुशीला मालिक विशिष्ट अतिथि कार्यकारी अध्यक्ष फुलझर बंजारा समाज परिक्षेत्र बसना के अध्यक्ष भागरथी नायक, पूर्व अध्यक्ष ओखीराम नायक, संचालन मोहन बंजारा, सचिव गौतम बंजारा, सह सचिव मुरली बंजारा कोषाध्यक्ष सागर नायक ने किया।

अतिथियों ने सर्वप्रथम पूजापाठ कर सामुदायिक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम का शुरुआत किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य वृन्दावती सोमनाथ पांडे ने कहा कि गढ़फुलझर बसना अंचल में पर्यटन स्थल के रूप में विकसित हो रहा है।

सामुदायिक भवन के शुभारंभ होने से जहां आसपास के बंजारा समाज के लोगों को अपनी सामाजिक एवं मांगलिक कार्यक्रम करने की सुविधा का लाभ मिलेगा। साथ ही कहा कि जिला पंचायत सदस्य होने के नाते क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।

जो भी क्षेत्र की समस्याएं होगी हल करने का प्रयासरत रहूंगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गढ़फुलझर सरपंच सुशीला मालिक ने कहा कि गढफुलझर मंदिर परिसर में प्रति वर्ष सभी समाज के लोगों द्वारा सामाजिक कार्यक्रम का यहां आयोजन होता आ रहा हैं इसके लिए बंजारा समाज फुलझर परिक्षेत्र बसना द्वारा सामुदायिक भवन की मांग की गयी थी जिसे वर्ष 2017-18 में 9 लाख रुपये की सामुदायिक भवन स्वीकृति मिली थी जो दो वर्ष पूर्व ही बनकर तैयार हो गयी थी लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण सामुदायिक भवन का लोकार्पण नही हो पा रहा था। सामुदायिक भवन का शुभारंभ होने से समाज के लोगों को अब इसका लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्रम में सोमनाथ पांडे, महिपाल सिंह जटाल और बड़ी संख्या में फुलझर बंजारा समाज के लोगों की उपस्थिति रही।

YOUTUBE
Back to top button