गरमा गरम न्यूज़

चुनावी सरगर्मी : प्रदेश महामंत्री ने पेश की महासमुंद से विधानसभा टिकट की दावेदारी….


पार्टी के नाम ब्लॉक अध्यक्षों को सौंपा आवेदन.


महासमुंद। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। जहां एक ओर भाजपा ने राज्य की 21 विधानसभा सीटों में अपने पत्ते खोल दिए हैं। वहीं कांग्रेस भी दावेदारों से आवेदन ले रही है।
इसी क्रम में महासमुंद विधानसभा सीट से छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री और पूर्व महासमुंद कांग्रेस जिला अध्यक्ष अमरजीत चावला ने आज टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।


प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से श्री चावला ने मीडिया को बताया कि आज उनके द्वारा आज महासमुंद शहर स्थित कांग्रेस भवन में ज़िला अध्यक्ष रश्मि चंद्राकर, ब्लॉक अध्यक्ष शहर खिलावन बघेल , ब्लॉक अध्यक्ष ग्रामीण ढेलू निषाद को महासमुंद विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी प्रस्तुत करते हुए आवेदन सौंपा है। साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष झलप पटेवा खिलावन साहू को भी अपने दावेदारी के स्वरूप विधिवत आवेदन सौंपा है ।
महासमुंद विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी का आवेदन सौंपे पर जाने के दौरान श्री चावला ने ब्लॉक अध्यक्ष एवं युवा जिला अध्यक्ष को अवगत कराया कि वे पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और वह शुरू से आज पर्यंत तक पार्टी के हर दिशा निर्देश का पालन लगातार करते आए हैं। जिसके कारण उन्हें भरोसा है कि पार्टी इस बार उन पर भरोसा जताते हुए महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंपेगी। वहीं उन्होंने विश्वास दिलाया है कि वह पार्टी के हर दिशा निर्देश का अक्षरश: पालन करेंगे.

महासमुंद जिले के चारों विधानसभा सीटों में मिलेगी कांग्रेस को जीत…. अमरजीत चावला

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की स्थिति के विषय में पत्रकारों से चर्चा के दौरान श्री चावला ने बताया कि महासमुंद जिले में कांग्रेस की स्थिति बेहद मजबूत है और जिले के चारों विधानसभा सीटों से फिर से पुणे कांग्रेस के विधायक विजय श्री को प्राप्त करेंगे और पुनः सरकार की जन कल्याण कारी योजनाओं के साथ प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी.

YOUTUBE
Back to top button