क्राइम कंट्रोल

अवैध शराब बेचने व परोसने वालों की अब नहीं है खैर

महासमुंद। महासमुंद जिला क्षेत्र सीमा अंतर्गत अवैध शराब बेचने परोसने वालों के ऊपर जिला पुलिस सख्त नजर आ रही है इसी क्रम में उनके द्वारा होटल व ढाबों की चेकिंग लगातार की जा रही है साथ ही साथ चेतावनी स्वरूप बताया जा रहा है कि अवैध शराब बेचने व परोसने वालों की अब खैर नहीं है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

बता दे महासमुंद जिला पुलिस अधीक्षक भोजरम पटेल के मार्गदर्शन में कल जिले के हाईवे में स्थित समस्त ढाबा होटल व रेस्टोरेंट का निरीक्षण किया जा रहा है इसके तहत सभी संचालकों को किसी भी प्रकार का अवैध शराब विक्रय करने या शराब पिलाते हुए पाए जाने पर कार्यवाही की जाने की हिदायत दी गई कि इस प्रकार की कोई भी गतिविधियां ढाबे होटल या रेस्टोरेंट में ना की जाए।

इस प्रकार का कोई भी गतिविधि जबरदस्ती ग्राहकों द्वारा की जाने पर तत्काल इसकी जानकारी थाने को देने की भी के लिए भी निर्देशित किया गया।

साथ ही ऐसे संस्थानों में पार्किंग की व्यवस्था तथा सीसीटीवी की व्यवस्था का भी अवलोकन किया जा रहा है इस संबंध में संचालकों से हाईवे की ओर भी बेहतर कैमरा लगाने हेतु सहयोग मांगा गया साथ ही इसी प्रकार के भी संदिग्ध आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के आकर उत्पात मचाने या जबरदस्ती शराब पीने की कोशिश करने पर तत्काल निकटतम थाने में सूचना देने हेतु कहा गया।

उक्त चेकिंग कार्यवाही लगातार जारी है।

YOUTUBE
Back to top button