गरमा गरम न्यूज़

राजिम में होने वाला किसान महापंचायत राजनीतिक प्रपंच – चंदूलाल साहू

राजिम। पूर्व सांसद पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष चंदुलाल साहू ने 28 सितंबर को राजिम में होने वाले किसान महापंचायत को राजनीतिक प्रपंच बताया है।
आस्था और धर्म की नगरी छत्तीसगढ़ का कुंभ राजिम में बाहरी तत्वों के लोग किसान महापंचायत के माध्यम से यहाँ के शांत वातावरण में जहर घोलने वाले हैं।
किसान आंदोलन मुद्दा विहीन हो चुकी है, केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए तरह तरह के हथकण्डे अपना रही है। जनता को बरगलाने भड़काने से छत्तीसगढ़ की जनता में इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला।
पूरे देश ने देखा है कि किसान आंदोलन की आड़ में दिल्ली के लाल किला में तिरंगा का अपमान किया गया,कानून व्यवस्था को चौपट कर दिया गया साथ ही साथ देश के संविधान के साथ भी खिलवाड़ किया है। जिसे देश की जनता कभी माफ़ नही करेगी ।किसान आंदोलन के आड़ में सरकारी संपत्ति का नुकसान करने वाले देश में अराजकता की स्थिति पैदा करने वाले कभी किसान नही हो सकते ये अवसरवादी है।केंद्र सरकार ने अनेकों बार बातचीत का प्रयास किया पर कोई समाधान नहीं निकला क्योंकि इनका एक ही एजेंडा है मोदी सरकार को बदनाम करना।
अब अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने राजिम की पवित्र धरती पर किसान महापंचायत के नाम पर यहां माहौल बनाने किसानों को भड़काने का प्रपंच कर रही है जो की जनता इनके कारनामों को समझ चुकी है।ऐसा छल प्रपंच छत्तीसगढ़ में में नही चलने वाला भारतीय जनता पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है।

YOUTUBE
Back to top button