Pithora
Trending

एसडीएम गोलछा ने ग्रहण किया पदभार, चुनौतियों से भरा होगा सफ़र



पिथौरा– एसडीएम ऋतु हेमनानी के तबादला उपरांत अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय में फिर एक बार राकेश कुमार गोलछा ने पदभार ग्रहण किया। इस दौरान पूर्व एसडीएम ऋतु हेमनानी को वहाँ मौजूद अधीनस्थ कर्मचारियों ने पुष्प गुलदस्ता देकर सम्मानजनक बिदाई दी।
गौतरलब हो कि अनुविभाग अधिकारी राकेश कुमार गोलछा के लिए नगर की परिस्थिति व आबो-हवा से भली भांति परिचित है इससे पूर्व भी एसडीएम श्री राकेश कुमार गोलछा नगर में अपनी सेवाएं दे चुके हैं कोई वर्ष भर पूर्व कोविड काल के दौरान पिथौरा नगर में इन्होंने महती जिम्मेदारी का सर्वश्रेष्ठ परिचय देते कार्यो का निर्वहन करते हुए लोगो को मोटिवेट कर जोड़ने का प्रयास किया था, नगर में इन्होंने शासकीय सेवाएं में निरंतरता व ततपरता के साथ निभाई थी व कोविड पीड़ितों व अंचल सुदूर क्षेत्रो में भी प्रशासनिक एवं निजी तौर पर इन्होंने मदद पहुंचाई थी। इनके स्थानांतरण के बाद निश्चित ही इनकी कमी महसूस की जा रही थी
चुनौतियों से भरा सफर
क्षेत्र में प्रशासनिक व्यवस्था इन दिनों बेहद उदासीन हो गई, क्षेत्र में अनियमितताओं के अनेको मामले लंबित है, वही कुछ विभागीय कार्यालयों में अधिकारी समय से नहीं पहुंचते तो कुछ जगहों में फरियादियों के साथ उचित सम्मानजनक व्यवहार भी नहीं किये जाने की शिकायते सुनाई पड़ते रहती है, व ग्रामीण एवं सुदूर क्षेत्रों से आए फरियादियों को तारीख़ पर तारीख मिलती रहती है, वही कुछ एक जगहों पर दलालों का कब्ज़ा है, एसडीएम राकेश कुमार गोलछा के अनुविभाग में पुनः पदस्थापना होने से लोगों को न्याय की उम्मीद जागी है, एसडीएम राकेश कुमार गोलछा के पदभार ग्रहण करने के पश्चात SDM ऋतु हेमनानी को विदाई दी गई। तथा कर्मचारियों द्वारा उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट किया इस दौरान तहसीलदार लीलाधर कंवर , नायाब तहसीलदार देवेंद्र नेताम , पिथौरा जनपद पंचायत सीईओ प्रदीप प्रधान सहित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

YOUTUBE
Back to top button