Pithora

कवर्धा मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद के नेतृत्व में पिथौरा में हुवा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन ।

पिथौरा।कवर्धा में भगवा झंडे के अपमान को लेकर हुवे विवाद के बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से आक्रोशित हिंदू संगठनों ने प्रदेश भर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन करने की कार्ययोजना बनाई है जिसके अंतर्गत आज महासमुंद जिले के पिथौरा में विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता व बड़ी तादात में भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंत्री मोहम्मद अकबर व राज्य सरकार के खिलाफ जमाकर नारेबाजी करते हुवे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व मोहम्मद अखबर का पुतला दहन किया।

इस दौरान उपस्थित पुलिस की टीम व भाजपा नेताओं में पुतले को लेकर हल्की धक्का मुक्की भी हुई। भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री शंकर अग्रवाल ने कहा की भारत एक धर्म निरपेक्ष राज्य हैं लेकिन प्रदेश के वर्तमान हालात को देखकर लगने लगा है की छत्तीसगढ़ में भारत का धर्मनिरपेक्ष संविधान लागू नहीं है।पिछले दिनों जो भगवा ध्वज का अपमान हुवा है वो हमारी आस्था पर चोट है यह कृत्य बर्दास्त से बाहर है।इस विषय को लेकर जब लोगो ने आवाज बुलंद की तो झूठे मामले बनाकर उन्हें जेल भेज दिया गया। जो सरकार की दमनकारी नीति को उजागर कर रहा है।

YOUTUBE
Back to top button