Uncategorized

जलाई गई ट्रक से मिला सुराग।चोरी की सरिया जप्त संदिग्ध, आरोपी हिरासत में।तीन थानों से जुड़े मामले को सुलझाया पुलिस एवं साइबर सेल की टीम ने।

पिथौरा। समीपस्थ ग्राम जम्हर में थाना उरला एवं साइबर सेल रायपुर की संयुक्त टीम ने 10 टन सरिया ग्राम जम्हर (पिथौरा) के संपत पटेल से जप्त किया गया है। चोरी की सरिया होने के संदेह पर संपत को हिरासत में लिया है। इस मामले में उरला थाने में ट्रक एवं सरिया चोरी की रिपोर्ट पहले ही दर्ज की जा चुकी थी।


सरोरा रायपुर से सरिया लोड किए हुए ट्रक को चोरी कर पिथौरा थाने के अंतर्गत ग्राम जम्हर में लाया गया एवं सरिया खाली कर ट्रक को कोमाखान ले जाया गया तथा वहां उसे जला दिया गया ताकि साक्ष्य छुपाया जा सके।

  मिली जानकारी के अनुसार 1 जून को सरोरा रायपुर से 10 टन लोड सरिया अज्ञात आरोपी द्वारा ट्रक सहित लेकर फरार हो गया था चोरी की रिपोर्ट उरला थाने में ट्रक मालिक द्वारा दर्ज कराई गई थी। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ट्रक की पतासाजी की जा रही थी। तब पता चला कि ट्रक को कोमाखान (बागबाहरा) थाने के पास भालूचूआं में जला दिया गया है।बता दें कि ट्रक का चेंचीस नंबर से आरटीओ कार्यलय से पता चला कि जिस ट्रक के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है वह यही ट्रक है।

इसके पश्चात मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम जम्हर में संदिग्ध अवस्था में छड़ है। दी गई सूचना के आधार पर आज 7 जून को उरला थाना के पुलिसकर्मी एवं साइबर सेल की टीम ने छापामार कार्रवाई की तथा 10 टन के लगभग सरिया संपत पटेल जम्हर निवासी से जप्त किया गया एवं संपत पटेल को हिरासत में लिया गया है।

जांच अधिकारी उरला थाना तपेश नेताम ने न्यूज़ टुडे को बताया कि चोरी गई सरिया एवं ट्रक किसी राहुल वर्मा के नाम से थी जो जली हुई अवस्था में कोमाखान थाना के भालूचूआ से बरामद की गई है। इस मामले में पहले ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया जा चुका है।पूरे मामले में धारा 379 कायम कर विवेचना में लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

ट्रक किसी राहुल वर्मा की है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि इस चोरी में और कितने लोग संलिप्त है उसके पश्चात अन्य लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

YOUTUBE
Back to top button