36गड़

कटघोरा:राजेश ठाकुर ने संभाला डी ई का पदभार,बिजली की समस्याओं पर होगा फोकस।

कटघोरा के कांट्रेक्टरों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर किया स्वागत

कटघोरा:कोरबा जैसे बड़े शहर में अपनी सेवा प्रदान करने के पश्चात आज जिले के कटघोरा में राजेश ठाकुर ने डी ई का पदभार संभाला है।इनके पदभार ग्रहण करते ही तत्काल सभी जे ई और ए ई की समीक्षा बैठक ली गई।

बैठक के दौरान इन्होंने सभी विभागीय कार्यो का गम्भीरता से जायजा लिया और शहर में बिजली की समस्याओं को दुरुस्त करने के निर्देश भी जारी किए हैं।

कटघोरा के कांट्रेक्टरों के द्वारा राजेश ठाकुर का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।आगे श्री ठाकुर ने कहा कि कटघोरा में बिजली की समस्याओं पर तेजी से कार्य किया जाएगा,ऑफिसों में आने वाली शिकायतों पर तत्काल निराकरण किया जाएगा। इन्होंने बताया कि नगर में बिजली की गम्भीर समस्याए बनी हुई है आये दिन जनमानस हलाकान की स्थिति से गुजरता है, जल्द ही बिजली की सभी समस्याओ पर काबू होगा।

कंट्रेक्टरोंकटघोरा के द्वारा श्री राजेश ठाकुर जी का पुष्प गुच्छ से भव्य स्वागत किया।आगे श्री ठाकुर ने कहा कि कटघोरा में बिजली की समस्याओं पर तेजी से कार्य किया जाएगा,ऑफिसों में आने वाली शिकायतों पर तत्काल निराकरण किया जाएगा। इन्होंने बताया कि नगर में बिजली की गम्भीर समस्याए बनी हुई है आये दिन जनमानस हलाकान की स्थिति से गुजरता है, जल्द ही बिजली की सभी समस्याओ पर काबू होगा।

श्री ठाकुर के पदभार से स्थानीय ग्रामीणों को किस हद तक बिजली की समस्याओं से निजात मिलेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा,बाकी वर्तमान में जिस तरह बिजली की समस्याओं से जनमानस हलाकान है यह किसी से छुपा नही है।

YOUTUBE
Back to top button