36गड़

दो दिवसीय स्पोर्ट्स का हुआ शुभारंभ.. टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण होरा ने किया उद्घाटन।

रायपुर। राजधानी के समता कॉलोनी में स्थित महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज में दो दिवसीय वार्षिक इनडोर और आउटडोर खेल प्रतियोगिता ‘मैक TOURNEY’ का आयोजन किया जा रहा है। इसकी शुरुआत छत्तीसगढ़ टेनिस एसोसिएशन के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने मशाल जलाकर की।

इसके बाद प्रतिभागियों ने मार्च पास्ट किया। इस दौरान सभी ने मुख्य अतिथि गुरुचरण सिंह होरा को सलामी दी। इस दौरान जुंबा का आयोजन भी किया गया। कॉलेज के संचालक राजेश अग्रवाल ने गुरुचरण सिंह होरा की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि ब्रिक्स टूर्नामेंट में गुरुचरण सिंह होरा ने भारतीय टीम का मैनेजर बनकर पाँच खेलों में मेडल दिलवाया है, इसके साथ ही विष्व स्तरीय टेनिस स्टेडियम बनवाने में अहम भूमिका निभाई हैं। वे इस मौके पर उनका अभिनंदन करते है।

वहीं मुख्य अतिथि गुरुचरण सिंह होरा ने आयोजन की सराहना करते हुए, साउथ आफ्रिका के डरबन में ब्रिक्स गेम्स के अनुभव को सबके बीच शेयर किया, और गुरुनानक देव जी के जन्मदिन पर आज शहर में निकलने वाले नगर कीर्तन के बारे में बताते हुए मैक के इवेंट में मौजूद लोगो को आमंत्रित भी किया। इस मौके पर उन्होने बताया कि कॉलेज के संचालक राजेश अग्रवाल मेरे अच्छे मित्र है और वेल विशर है मुझे हर चीज़ के लिए प्रमोट करते है, और लाइफ में कुछ अचीव करना है तो ऐसे मित्र होना भी ज़रूरी है। आज होने वाले इस आयोजन के लिए राजेश अग्रवाल को होरा जी ने बधाई भी दी।

YOUTUBE
Back to top button