SARAYPALI

श्री गुरुसिंग सभा द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं परामर्श शिविर का आयोजन।

सरायपाली। स्थानीय गुरुद्वारा पदमपुर रोड सरायपाली में श्री गुरुसिंग सभा द्वारा संचालित निःशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं परामर्श शिविर का आज सफल आयोजन हुआ।

इस आयोजन में प्रमुख रूप से स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर स्नेहिल सिन्हा भारती हॉस्पिटल सरायपाली द्वारा महिलाओं को निःशुल्क जांच कर परामर्श दिया गया।
डॉक्टर सिन्हा द्वारा प्रमुख रूप से गर्भवती महिलाओं की नियमित जांच एवं परामर्श से संबंधित बच्चेदानी में कैंसर या गांठ की जांच, स्तन में गांठ या मवाद की समस्या की जांच, महावारी संबंधित अनियमितताओं का जांच, किशोरावस्था में होने वाली समस्याओं की जांच, महिलाओं के पेट में लगातार दर्द बने रहने की समस्या का जांच भी की गई। गुरूसिंग सभा सराईपाली द्वारा मिली जानकारी अनुसार इस कैंप में 50 मरीज लाभान्वित हुए।
इस शिविर के संबंध में सरदार जोरावर सिंह सलूजा से चर्चा करने के दौरान उन्होंने बताया कि इस कैंप का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र के महिलाओं को उनके होने वाली समस्याओं के लिए सही जांच एवं मार्गदर्शन निःशुल्क उपलब्ध कराया जाना है।

इस अवसर पर सरदार रंजीत सिंह आहूजा, सरदार जोरावर सिंह सलूजा, मुकेश उबोवेजा, रिंकू उबोवेजा और श्री गुरुसिंग सभा सरायपाली के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

YOUTUBE
Back to top button